दिल्ली के लाखों यात्रियों के लिए बड़ी खबर, दिवाली के दिन मेट्रो की टाइमिंग में हुआ बदलाव. दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन ने दिवाली के मौके पर मेट्रो सेवाओं की टाइमिंग में कुछ बदलाव किए हैं। सभी लाइनों पर सुबह 6 बजे से और एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन पर 4:45 बजे से मेट्रो की सेवाएं शुरू होंगी।

साथ ही, रात 10 बजे तक ही सभी लाइनों पर आखिरी मेट्रो उपलब्ध रहेगी। इसलिए यात्रियों से अनुरोध है कि वे समय के हिसाब से ही मेट्रो का सहारा लें ताकि कोई परेशानी ना हो।

दिवाली की रौनक में मेट्रो की टाइमिंग में हुआ यह बदलाव दिल्ली के लाखों मेट्रो यात्रियों के लिए सुविधाजनक साबित होगा।

रविवार को दिवाली के मौके पर सभी लाइनों/सेक्शन पर मेट्रो ट्रेन सेवाएं सुबह 06 बजे से और एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन पर सुबह 4:45 बजे से शुरू हो जाएगी।

DMRC ने बताया कि दिवाली पर आखिरी मेट्रो ट्रेन सेवा 12 नवंबर 2023 को एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन सहित सभी लाइनों के टर्मिनल स्टेशनों से रात 10:00 बजे शुरू होगी। इस रविवार को सभी लाइनों/खंडों पर मेट्रो ट्रेन सेवाएं सुबह 6:00 बजे से और एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन पर सुबह 4:45 बजे से शुरू होंगी।

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

Cancel reply