दुबई में एक विचित्र घटना के चलते इराक के प्रधानमंत्री ने जांच के आदेश दिए हैं। इस घटना का संबंध एक एयरलाइन के कार्गो से भाग निकले भालू के साथ है। इस घटना के कारण विमान की उड़ान में देरी हो गई और यात्रियों ने अपनी नाराजगी जताई। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से इस घटना का मामूला से अधिक चर्चा हो रहा है।

घटना का विवरण:

इराक एयरवेज के एक विमान के कार्गो से दुबई से बगदाद जाने वाले भालू को भाग निकला गया। इस घटना के चलते एयरपोर्ट पर हलचल मच गई और यात्रियों में बेचैनी फैल गई। सुरक्षा के चलते विमान की उड़ान में एक घंटे की देरी हो गई।

भालू को विमान से बाहर निकालने के बाद विमान के कैप्टन ने यात्रियों से माफी मांगी। इसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इराक एयरवेज ने इस मामले में अपनी कोई गलती का स्वीकार नहीं किया है और कहा है कि उन्होंने सुरक्षा नियमों का पालन किया था।

इराक के प्रधानमंत्री ने जांच के आदेश दिए हैं:

इराक के प्रधानमंत्री ने इस घटना के संबंध में एक विचार-विमर्श के आदेश दिए हैं। भालू के साथ घटित इस अनोखे घटने की जांच के लिए प्रधानमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। इससे इस मामले की सच्चाई और वजह स्पष्ट हो सकती है।

उड़ान में देरी से प्रभावित यात्रियों की नाराजगी:

इस विचित्र घटना के कारण विमान की उड़ान में एक घंटे की देरी हो गई, जिससे यात्रियों को काफी परेशानी हुई। यात्रियों ने विमान के कैप्टन को नाराजगी जताई और उनसे माफी मांगने के लिए दबाव बनाया। इससे विमान के संचालन में कुछ देर की वजह से परेशानी हो सकी, लेकिन इराक एयरवेज ने इसे एक सुरक्षित तरीके से निपटाया था।

मामूला घटना पर वायरल हुआ वीडियो:

भालू के साथ विमान से बाहर निकले होने की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यात्रियों की नाराजगी और विमान के कैप्टन की माफी मांगने का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से फैल गया। लोगों ने इसे काफी उत्साह से देखा है और इस घटना पर कई प्रश्न उठाए गए हैं।

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

अपना कमेंट दीजिए.