अभिनेत्री गौहर खान ने 2002 में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था, वहीं साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन ‘इशकजादे’ फिल्म के गाने से गौहर खान को एक अलग पहचान मिली।

Gauhar Khan Twitter : यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर की हुई टिप्पणी की वजह से ट्रोल हुईं एक्ट्रेस गौहर खान, कहा "मैं एक मुस्लिम... | gauhar khan twitter former bigg boss winner

अब बात करें उनके वर्तमान समय की तो कलर्स चैनल का फेमस डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ जिसमें गौहर खान होस्ट बन गई हैं। बता दें, इसी साल गौहर खान और जैद दरबार के घर नन्हे मेहमान ने कदम रखा है। जिसके तुरंत बाद, गौहर को सोशल मीडिया पर अपने वजन घटाने और बढ़ाने को लेकर कुछ ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।

जिसके जवाब में गौहर ने कहा पहले एक महीने के भीतर, मैंने पहले ही 10 किलोग्राम वजन कम कर लिया था, लेकिन यह तुरंत दिखाई नहीं देगा। इसके बाद यह मुश्किल हो जाता है और फिर आप वर्कआउट करना शुरू कर देते हैं।

गौहर ने बताया कि लोग कठोर हो सकते हैं लेकिन वह ट्रोलिंग पर ध्यान नहीं देती हैं। आप दुनिया में एक और जिंदगी लेकर आए हैं, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो, मुझे अच्छी बातों के अलावा कही जाने वाली किसी भी बात की परवाह नहीं है। मैं कभी भी अपना ध्यान इस बात में नहीं लगाऊंगी कि लोग क्या कहते हैं क्योंकि यह इसके लायक नहीं है।

 

Journalist From Bihar Covering Hyperlocal Stories and Ground Reports affecting Daily Lifes.

Leave a comment

अपना कमेंट दीजिए.