भारत में लगातार गिर रहे सोना के मांग ने सोने के कीमत पर असर डाला है. सोने की कीमत में ₹265 की गिरावट दर्ज की गई. वहीं चांदी की कीमत की बात करें तो उसमें ₹120 के तेजी रिकॉर्ड किए गए. सोने के दामों में गिरावट भारत में घट रहे डिमांड को लेकर भी माना जा रहा है.

सोने के भाव बाजार में कल ₹61550 प्रति 10 ग्राम रह गए. वहीं चांदी की कीमत ₹120 के बढ़ोतरी के साथ ₹77800 प्रति किलोग्राम हुई. आपको बताते चलें कि एचडीएफसी सिक्योरिटीज ने आज से कुछ महीने पहले जब सोना 53000 के आस पास था तब इसमें निवेश करने को कहा था और अंदेशा जताया था कि सोने की कीमत जल्द ही 60000 पार होगी.

बिना बाजार गए कर सकते हैं सोने में निवेश.

अगर आप भी GOld में Invest करना चाहते हैं तो ऐसे काम के लिए आपको बाजार जाकर सोना खरीदने की जरूरत नहीं है बल्कि आप आसानी से अपने डिमैट अकाउंट के जरिए Goldbees खरीद सकते हैं. यहां आपको बताते चलें कि गोल्ड बीच में निवेश न्यूनतम एक यूनिट की खरीदारी से किया जा सकता है और मौजूदा समय में एक यूनिट के 52.43 रुपए है.

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

Cancel reply