देश की प्रमुख दो पहिया वाहन निर्माता कंपनियों में से एक हौंडा कंपनी में इलेक्ट्रिक गाड़ी लांच करने का चुनौती स्वीकार कर लिया है और भारतीय सड़कों पर जल्द ही कंपनी के तरफ से इलेक्ट्रिक गाड़ियां उतारे जाएंगे. इसको लेकर हमने विस्तृत जानकारी इस लिंक पर दिया है. शुभ कंपनी अपने मौजूदा सबसे ज्यादा बिकने वाले होंडा एक्टिवा मॉडल पर कई ऑफर जारी किए हैं. HONDA ACTIVA ELECTRIC CONFIRM हुआ. 29 मार्च को कंपनी करने जा रही हैं सारे फ़ीचर का ऐलान

होंडा एक्टिवा डाउन पेमेंट ऑफर.

होंडा एक्टिवा को खरीदने की चाहत रखने वाले लोग डाउन पेमेंट ऑफर का लाभ ले सकते हैं और किसी भी शोरूम पर महज सबसे कम ₹3999 का डाउन पेमेंट करके अपनी गाड़ी को ले जा सकते हैं. बाकी के पैसे लोन के रूप में कंपनी के शोरूम में ही केवाईसी डॉक्यूमेंट पूरा करने के बाद निर्गत कर दिए जाएंगे.

होंडा एक्टिवा कम ब्याज दर ऑफर.

लोन पर लेकर इस गाड़ी को खरीदने की इच्छा रखने वाले लोग आसानी से इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं और इसके तहत अपने राशि पर महज 7.99 प्रतिशत का ब्याज देकर अपने घर ले जा सकते हैं. जहां सामान्य तौर पर वाहनों को खरीदने के लिए 9% से 12% तक का ब्याज देना पड़ता है वहां पर यह ऑफर लोगों के लिए काफी राहत भरा ऑफर है.

एसबीआई कार्ड होंडा एक्टिवा ऑफर.

एसबीआई कार्ड धारकों के लिए हौंडा कंपनी ने एक अलग से ऑफर जारी किया है जिसमें कार्ड से खरीदारी करने वाले लोगों को 5% का कैशबैक मुहैया कराया जाएगा. इसमें ध्यान रखने वाली बातें हैं कि अधिकतम कैशबैक ₹5000 तक होगा. अगर आप इस ऑफर का लाभ लेते हैं तो ऐसी स्थिति में आपको ₹5000 तक के अतिरिक्त छूट मिल जाएगी.

अब बात करते हैं कीमतों की तो होंडा एक्टिवा की कीमत ₹78000 से लेकर ₹86000 तक जाती हैं. इसके उपरांत रोड टैक्स रजिस्ट्रेशन और अन्य चीजें अलग से आपके खरीदारी के वक्त लगते हैं जिसके वजह से इन गाड़ियों का मूल्य ऑन रोड आते आते हैं ₹90000 से लेकर ₹100000 तक पड़ता है.

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

Cancel reply