8 महीने पहले सऊदी गया ड्राइवर.

आठ माह पूर्व ड्राइवर की नौकरी बताकर सऊदी अरब भेजे गए एक युवक की चार माह पूर्व वहीं अज्ञात कारणों से मौ”  त हो गई थी। लाकडाउन के कारण शव नहीं आ पाया था। अब मंगलवार तड़के युवक को शव सऊदी से घर आया तो कोहराम मच गया। परिजनों ने मालिक पर हत्या का आरोप लगाया है।

 

जनवरी में मिला था वीज़ा.

थाना क्षेत्र के कोर्रा सादात गांव निवासी सुखराम पासवान का पुत्र संदीप को नौ माह पूर्व जनवरी में किसी ने सऊदी अरब जाने का वीजा दिलाया था। उसे सऊदी में ड्राइवर की नौकरी करने को बोला गया था। परिजनों ने बताया कि संदीप 29 जनवरी को सऊदी गया था। जहां उसे बकरी चराने का काम दिया गया था। इसकी जानकारी संदीप ने वीडियो काल के जरिए दी थी। वहीं वीडियो में उसने अपनी स्थिति भी बयां की थी।

चार माह बाद सऊदी से वापस आया शव

4-जून को आया था फ़ोन.

बताया कि चार जून को परिजनों के पास सऊदी अरब से फोन काल आई थी और संदीप की अज्ञात कारणों से मौत की जानकारी दी गई थी। बताया कि उससे पहले संदीप ने अपने मालिक पर आरोप लगाते हुए फोन पर बताया था कि उसका मालिक उसे बहुत मारते-पीटते हैं। लाकडाउन होने के कारण संदीप का शव नहीं पाया था लेकिन मंगलवार तड़के उसका शव गांव पहुंच गया।

 

शव पहुँचा गाँव.

जहां शव देख परिजनों का हाल-बेहाल हो गया। हालांकि पिता ने किसी भी तरह की कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी है। वहीं मां कुंती देवी और आधा दर्जन भाई-बहनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment