अब बेफिक्र होकर चलाएं कार

सऊदी में अब आगंतुकों को एक सुविधा दी जाएगी। सोमवार को दी गई जानकारी के अनुसार अब सऊदी में आने वाले लोग रेंट पर कार लेकर चला सकते हैं। यात्रियों की सुविधा के लिए “Absher” platform पर यह सुविधा शुरू की गई है। Minister of Interior Prince Abdulaziz bin Saud bin Naif, Public Security Director Lt. Gen. Muhammad Al-Bassami ने इस सेवा को लॉन्च किया।

लोगों को यह सेवा दी जाएगी

बताते चलें कि National Information Center और Saudi Data and Artificial Intelligence Authority (SDAIA), की मदद से लोगों को यह सेवा दी जाएगी। नए फीचर की मदद से वाहनों की नंबर प्लेट को डिलीवर किया जाएगा और खोए हुए या फिर चोरी किया गया नंबर प्लेट की शिकायत दर्ज कराई जा सकेगी।

ज्यादा से ज्यादा डिजिटली मदद करने की कोशिश

लोगों को अब ज्यादा से ज्यादा डिजिटली मदद करने की कोशिश की जा रही है। ताकि वह अपनी सुविधानुसार सेवाओं का लाभ उठा सकें। ऐसा करने से उनके समय और एनर्जी की बचत होगी। अगर आप भी सऊदी में क्या कर रहे हैं इन पर कार चलाना चाहते हैं तो यह सब मुमकिन हो पाएगा।

 

 

 

 

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

अपना कमेंट दीजिए.