RR vs RCB: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 60वां मैच राजस्थान रॉयल्स वर्सेस रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच सवाई मानसिंह स्टेडियम जयपुर में खेला जाएगा और इस सीजन 59वें मैच तक पॉइंट टेबल पर टॉप में गुजरात टाइटन है दूसरे नंबर पर चेन्नई सुपर किंग्स है तीसरे नंबर मुंबई इंडियन है और चौथे नंबर पर लखनऊ सुपर जॉइंट है और Delhi Capital आईपीएल 2023 से बाहर हो चुकी है।

RR vs RCB Match if RCB Wins

राजस्थान रॉयल वर्सेस रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु वाला यह मैच अगर RCB जीतता है तो, यह किसके लिए फायदेमंद होगा, गुजरात की टीम टॉप 2 में रहेगी और चेन्नई की टीम भी पॉइंट टेबल पर टॉप 2 पर रहेगी और मुंबई इंडियन, लखनऊ सुपरजाइंट्स, पंजाब किंग्स KKR और सनराइजर हैदराबाद के लिए फायदेमंद होगा और उनकी IPL 2023 में क्वालीफाई करने की उम्मीदें जिंदा रहेगी अगर आज RCB यह मैच जीतता है।

यह भी देखें: Punjab Kings ने Delhi Capital को हराने के बाद दिखाया, IPL 2023 से बहार बहार का रास्ता

Yashasvi Jaiswal is big trouble

राजस्थान रॉयल की तरफ से हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर को ईडन गार्डंस में हराया और उस मैच में यशस्वी जयसवाल ने काफी अच्छी बैटिंग करी और दूसरी तरफ चहल ने भी 4 विकेट्स ली और हाईएस्ट विकेट टेकर भी बने, तो इस मैच के लिए भी यशस्वी जयसवाल एक बड़ा खतरा हो सकते हैं RCB के लिए जिस तरह से वो अभी फॉर्म में है।

Irfan is a renowned news expert dedicated to providing accurate and reliable information to readers who are passionate about cars, cricket, gadgets, and the Bollywood industry. With a commitment to Google's Expertise, Authoritativeness, and Trustworthiness (E-A-T) standards, Irfan ensures that his stories meet the highest industry practices for accuracy and credibility.

Leave a comment