भारतीय दूतावास सऊदी अरब स्थित रियाद ने .एक नया प्रेस रिलीज़ जारी किया है जिसमें उसने ही दम्माम से कोचिंन और कोझिकोड़ के लिए 16 और 17 जुलाई को चलने वाली फ़्लाइट में टिकट ख़रीददारी के संबंध में जानकारी दी है.

जो भी व्यक्ति इस फ़्लाइट में टिकट चाहते हैं उन्हें [email protected] पर ईमेल भेजना होगा और उसके सब्जेक्ट लाइन में Flight No. (AI 1902 or 1904) लिखना होगा.

 

ईमेल के ज़रिये लोगों को यात्री का नाम पासपोर्ट संख्या और सऊदी अरब का कॉन्ट्रैक्ट नंबर दूतावास को बताए गए ई मेल पर देना होगा. कोई भी सम्माननीय व्यक्ति जो भारतीय हो इस फ़्लाइट में जगह पाने के लिए दूतावास को ईमेल के ज़रिए संपर्क कर सकता है और टिकट बुक करने के लिए जानकारी दे सकता हैं.

Image

 

आपको बताते चले कि यह फ़्लाइट इमरजेंसी फ़्लाइट के अलावा है. फँसे हुए नागरिकों के रजिस्ट्रेशन के अलावा या फ़्लाइट की सुविधा दी गई है और जो व्यक्ति दूतावास के पास पहले से रजिस्टर है उन्हें दूतावास ख़ुद संपर्क करेगी और उन्हें टिकट ख़रीदने के लिए लिंक भेजेगी.

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment