एक नजर पूरी खबर

  • सऊदी व्यक्ति ने वीडियो जारी कर महिला पुलिस को दी गाली
  • महिला पुलिस के लिए अपशब्दों का किया इस्तेमाल
  • सऊदी कानून के अनुच्छेद 15 और 17 के तहत होगी कार्रवाई

सऊदी कोर्ट में आज एक ऐसे मामले पर सुनवाई हुई, जिसमें एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर सऊदी महिला सैन्य पुलिस के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया। सऊदी युवक ने इस वीडियो में महिला पुलिस अधिकारी को गालियां देते हुए कई अपशब्द इस्तेमाल किए थे।

 

वीडियो सामने आने के बाद सऊदी पुलिस ने पहले वीडियो डालने वाले आरोपी की तलाशा की और फिर व्यक्ति को ढूंढ कर उसकी गिरफ्तारी की।वही व्यक्ति पर सऊदी कानून के अनुच्छेद 15 और 17 के तहत कानूनी कार्रवाई भी तय की गई।

 

बता दे इस मामले में कानून प्रवर्तन अधिकारियों की मदद साइबर टीम ने की। उन्होंने वीडियो के डिजिटल सबूतों को तलाश कर व्यक्ति की तलाश की और फिर उसकी गिरफ्तारी ने पुलिस की मदद की।

 

इस गिरफ्तारी के साथ ही पब्लिक प्रॉस्टिट्यूशन ने यह भी साफ कर दिया कि वह इस तरह के मामलों पर लापरवाही नहीं बरतेगा। साथ ही किसी भी सुरक्षा बल के अधिकारी या पुलिस अधिकारी के लिए अपशब्दों के इस्तेमाल करने के मामले में अपराधी पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment