भारतीय दूतावास ने सऊदी अरब से भारत के लिए कई फ्लाइट संचालन के लिए जानकारी सार्वजनिक की है.  जानकारी में कहा गया है कि केवल टिकट अधिकारी एयर इंडिया के कार्यालय से खरीदा जा सकता है अन्यथा कहीं से भी टिकट खरीदने से मना किया गया है.

 

टिकट के स्वरूप को व्याख्यान देते हुए भारतीय दूतावास ने कहा है कि यह सारे टिकट पहले आओ पहले पाओ के आधार पर होंगे.

टिकट के बाबत और जानकारी देते हुए कहा है कि टिकट केवल व्यक्ति या उसके परिजनों के लिए उपलब्ध होगा किसी भी ग्रुप में यात्रा करने वाले लोगों के लिए एयर इंडिया की इस रिपेट्रिएशन फ्लाइट में टिकट नहीं मिलेगा.

 

 

ध्यान दें भारत से सऊदी अरब आने के लिए फ्लाइट के संचालन की अनुमति नहीं दी गई है एयर इंडिया एक्सप्रेस ने अपने ट्वीट में इस बात की जानकारी कल दे दी थी जिसे आज फिर उसने सुधार करते हुए कहा कि भारत के लिए फ्लाइट सऊदी अरब से आ सकती हैं लेकिन भारत से सऊदी अरब जाने के लिए अनुमति अभी भी उपलब्ध नहीं है अतः इस प्रकार के किसी भी बयान बाजी या सोशल मीडिया में चल रहे अफवाहों को दरकिनार करने की जरूरत है.GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

Cancel reply