सऊदी अरब के लिए हजारों की संख्या में विदेशी नागरिक जिसमें प्रवासी कामगार ज्यादा शामिल हैं लोगों ने टिकट बुक कराया था लेकिन अब अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबंध लगने के वजह से सबका यात्रा अधर में लटक गया है.

 

इसी बीच सऊदी अरब की एयरलाइन कंपनी सऊदीआ ने  कहां है कि जिन भी यात्रियों के टिकट पहले से बुक हैं और उनके टिकट पर अगर यात्रा नहीं हो पा रही है तो उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है वह अपनी टिकट को दोबारा से रीशेड्यूल करा सकते हैं और यह बिल्कुल मुफ्त होगा.

saudia 1
saudia 1

दोबारा से टिकट में यात्रा की तिथि इत्यादि के बदलाव की समय सीमा अब दिसंबर 2021 तक कर दी गई है.  यात्री जब भी चाहे दिसंबर 2021 से पहले अपने पुराने किसी भी टिकट पर यात्रा कर सकते हैं जो प्रतिबंधों के वजह से कैंसिल हो गया हो.

वही सऊदी अरब की इस एयरलाइन कंपनी ने कहा कि वह टिकट बुकिंग को खुला इसलिए रखी है ताकि प्रतिबंधों के हटने के तुरंत बाद संचालन शुरू किया जा सके और अगर लोग टिकट बुक करते हैं तो उन्हें घबराने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है क्योंकि अगर वह यात्रा नहीं कर पाते हैं तो वह टिकट का रीशेड्यूल जरूर कर सकते हैं.

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment