एक नजर पूरी खबर 

  • यूएई इस साल वर्चुअल हो गया वर्कर्स को टैलेंट शो
  • 6 फाइनलिस्ट के बीच होगा मुकाबला
  • कोरोना रकाल के चलते शो पर लग गई थी ब्रेक

Workers' got talent show goes virtual this year - News -

इस साल दुबई में वर्जुअल टैलेंट शो का आयोजन किया जा रहा है। ऐसे में इस शो में रविवार को छह फाइनलिस्ट का चयन किया गया है। स्मार्ट आइडल शो के छह फाइनलिस्ट, जिसमें पांच महीने में 2,000 से अधिक ब्लू-कॉलर श्रमिकों की भागीदारी देखी गई थी। बता दे वह अब आगे शो में Dh30,000 पुरस्कार राशि के लिए एक-दूसरे का आमना-सामना करेंगे।

 

बता दे एनजीओ के शो का आयोजन करने वाली स्मार्टलाइफ ने कहा कि जनवरी में गायन और नृत्य प्रतिभा शो के लिए ऑडिशन शो काफी पहले शुरू कर दिए गए थे। बता दे शो की शुरूआत तो physically conducted के तौर से हुई थे, लेकिन इसके बाद फरवरी में आयोजिक हुए क्वार्टर फाइनल के बाद, जब सेमीफाइनलिस्टों के लिए शो की शुरूात हुई तो वैश्विक महामारी के चलते इस पर रोक लगानी पड़ी।

 

वहीं अब धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही अर्थव्यव्स्था के साथ इस शो का आयोजन भी एक बार फिर किया जा रहा है, लेकिन इस बार यह पूरी तरह से वर्जुअल होगा। लगभग तीन महीनों के ब्रेक के बाद, 14 सेमीफाइनलिस्टों को भारत और यूएई के पेशेवर प्रशिक्षकों द्वारा लगभग प्रशिक्षित किया गया है। 21 अगस्त को हुए सेमीफाइनल को स्मार्टलाइफ के सोशल मीडिया पेज से लाइव-स्ट्रीम किया गया जिसमें 16,000 व्यूज, 292 इंगेजमेंट और 6,780 के साथ शो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

Cancel reply