एक नजर पूरी खबर 

  • यूएई सरकार का बड़ा फैसला
  • Expired UAE visit visa धारकों को चार दिन में छोड़ना होगा देश
  • जल्द बांध ले अपना समान, वरना देना होगा भारी भुगतान

यूएई में विजिट वीजा धारकों पर सरकार की बड़ी गाज गिरने वाली है। दरअसल इस बात का खुलासा गल्फ न्यूज ने किया है। बकौल गल्फ न्यूज़ संयुक्त अरब अमीरात में यात्रा या पर्यटक वीजा अवधि को समाप्त कर दिया गया है। ऐसे में देश छोड़ने या जुर्माना भरे बिना वापसी करने वालों के पास अब सिर्फ 4 दिन का समय बाकी है।

फेडरल अथॉरिटी फॉर आइडेंटिटी एंड सिटिजनशिप (ICA) की ताजा घोषणा के अनुसार, 11 सितंबर से पहले जुर्माना दिए बिना देश से बाहर निकलने के लिए एक्सपायर विजिट वीजा धारकों को 11 अगस्त से एक महीने का समय दिया गया था। जोकि आगामी 11 को खत्म हो जायेगा।

alert-expired-uae-visit-visa-holders-have-only-four-days-to-leave

वहीं बता दे उनके पास आईसीए की घोषणा के अनुसार, यात्रा या रोजगार वीजा प्राप्त करके देश में रहने का विकल्प भी है।

बता दे बीते 1 मार्च से संयुक्त अरब अमीरात में कोरोना महामारी के चलते सभी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय यात्राओं पर रोक लगा दी गई थी। ऐसे में भारी संख्या में विजिट वीजा धारक यूएई के अलग-अलग शहरों में फस गए थे, जिसके बाद उन्हें मार्च से लेकर अब तक का समय वापसी के लिए दिया गया था वहीं अब इस समय में तत्काल कार्रवाई करते हुए यूएई सरकार ने यह फरमान जारी किया है।

 GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment