पाबन्दी को यूएई ने बढ़ा दिया गया

कामगारों के लिए उड़ानों के संचालन को लेकर अभी तक कोई सकारात्मक खबर नहीं है। मिली जानकारी के अनुसार कुछ Asian और African देशों पर लगी हुई पाबन्दी को यूएई ने बढ़ा दिया है। Etihad Airways ने शुक्रवार को बताया कि India, Pakistan, Sri Lanka और Bangladesh के passenger flights पर 31 जुलाई तक पाबन्दी को बढ़ा दिया गया है।

emirates

यूएई के उड़ानों पर 31 जुलाई 2020 तक पाबंदी लगा दी गई है

ऐसा कहा गया है कि UAE Government directives के मुताबिक़ भारत से यूएई के उड़ानों पर 31 जुलाई 2020 तक पाबंदी लगा दी गई है। इसके अलावा South Africa और Nigeria से आवागमन पर भी 31 जुलाई तक पाबन्दी लगा दी गई है।

यह पाबंदी पहले 21 जुलाई तक लगाई गई थी

बता देंगी यह पाबंदी पहले 21 जुलाई तक लगाई गई थी। जिसे अब बढ़ाकर 31 जुलाई तक कर दिया गया है। इन देशों में पिछले 14 दिन की यात्रा पर भी दुबई में प्रवेश की अनुमति नहीं होगी।

किन्हें मिली है छूट?

UAE national या Golden Visa holder को इस नियम से बाहर रखा गया है। आपके पास उड़ान के 48 घंटे के अंदर का पीसीआर रिपोर्ट होना चाहिए।

 

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment