Screenshot 2020 02 29 at 3.58.28 PM
Screenshot 2020 02 29 at 3.58.28 PM

संयुक्त अरब अमीरात में एक नया काम और  कां’ड दोनों सामने आया है, खासकर से यह खबर कामगारों के लिए है जो अपने देश से दूर तो रहते हैं लेकिन थोड़े रास्ते से भटक जाते हैं.  रास्ते से थोड़े से भटकते हैं और यह पूरे तरीके से झटक जाते हैं कुछ ऐसी ही कहानी चल रही है संयुक्त अरब अमीरात में अतः दिल फेक इंसान है तो जरूर पढ़ ले.

संयुक्त अरब अमीरात के दुबई शाहजहां और रस अल खैमाह एक नया गेम अपने आप में समेट रखा है.  मसाज कार्ड जिसमें आधी नंगी महिलाओं के तस्वीरों को दिखाया जाता है सड़कों पर गलियों में गाड़ी के खिड़कियों पर टेंपरेरी पोस्टर लगाए जाते हैं और साथ में पुरुषों को मसाज के बहाने वह सब करने का ऑफर दिखाया जाता है.
 
 सोशल मीडिया और डेटिंग ऐप के जरिए भी पुरुषों को चैटिंग के साथ साथ अपने तबेले पर बुलाने का बात रखा जाता है.
 
जी और इसी वक्त जब एक इंसान अपना दिल फेंक देता है तभी मामला कुछ इस तरह का हो जाता है कि कामगार को अपनी पूरी कमाई और जेब दोनों खाली करनी पड़ जाती हैं.  महिलाएं उन्हें अपने फ्लैट पर इनवाइट करती हैं या उनके रहने वाले जगह से खुद पिकअप करके ले करके आते हैं.

जब अपार्टमेंट में महिला और पुरुष एक दूसरे के साथ आलिंगन करने को तैयार रहते हैं उसी वक्त उनका एक और गैंग आता है और उन्हें लूटता है उनके पैसे उनके कीमती चीजें सारे के सारे हवाहवाई हो जाते हैं.
अगर पुरुष पैसे देने से मना करता है तो उसके साथ मारपीट की जाती है और यहां तक कि उसे जा’न से मा’र डालने का ध’मकी भी दिया दिया जाता है, पैसे ऐंठने के लिए यहां तक की आलिंगन करने से ठीक थोड़ा पहले का फोटो भी खींच लिए रहते हैं और उसे इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देते रहते हैं.
 
अतः आप लोगों से आग्रह है कि आप या आपका कोई मित्र जो अति दिल से है तो बोलिए दिल पर थोड़ी लगाम लगा लें और इन सब चीजों से बच ले वरना जिस काम की कमाई के लिए गए हैं आएंगे तो खाली हाथ ही आ पाएंगे.GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment