रविदास भक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है तीन भारतीय कामगार अभी-अभी एक कार DURGHATNA के SHIKAR हो गए.  यह वाक्य संयुक्त अरब अमीरात के अलइन शहर में हुआ है. अगर आप भारतीय कामगार हैं तो आप यह संदेश उनके परिजनों तक पहुंचा सकते हैं हम आपके साथ उनके कुछ जानकारियां जो हमें अब तक मिले हैं पहुंचा रहे हैं.

 इन तीनों भारतीय कामगारों का नाम इस प्रकार है.

  1.  रामकुमार गुनासेकरण  30 साल के हैं
  2.  सुभाष कुमार 29 साल के हैं
  3.  SENTHIL  कलियापेरूमल  36 साल के हैं

यह सब के सब दक्षिण भारत तमिलनाडु राज्य से हैं जोकि अबू धाबी के एक कंपनी में कार्यरत  थे.

एक सामाजिक कार्यकर्ता के अनुसार यह घटना शुक्रवार के दिन लगभग 3:00 बजे सुबह में हुई,  उनकी आंखों के सामने ही गाड़ियां एक दूसरे के ऊपर चढ़ गई, दो व्यक्ति मौके पर ही जिंदगी से हार गए,  वही गुनासकरण अस्पताल में जिंदगी की जंग हार गए.

सामाजिक कार्यकर्ता ने बताया कि यह तीनो के तीनो ओमान जा रहे थे लेकिन उन्हें बॉर्डर के पास से  वापस आना पड़ा क्योंकि वह बॉर्डर के उस पार अपने कार्य के वजह से नहीं जा सकते थे, इसी क्रम में जहां वाक्य हो गया. संयुक्त अरब अमीरात के अथॉरिटी ने यह जानकारी दी कि वह जरूरी कागजी कार्यवाही और कार्य कार्य को निपटा रहे हैं ताकि दो से 3 दिन में इनके शरीर को वापस उनके निवास स्थान भेजा जा सके.
 
अगर आपके पास इन सब से जुड़ी हुई कोई भी जानकारी है तो कृपया आप हमें कॉमेंट के जरिए जरूर साझा करें.GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

Cancel reply