• बड़ा फैसला कर सकती है कुवैत सरकार

kuwait-ministers-to-review-ban-list-of-32-countries

कुवैती मंत्रिपरिषद ने अपनी बैठक के दौरान फैसला किया है, जो कल आयोजित की गई थी, जिसमें 32 देशों की सूची की समीक्षा की गई थी। इस सूची के तहत कुवैत जारी 32 देशों के कामगारों की देश में एंट्री पर बैन लगाना चाहता है। बता दे कुवैत सरकार लगातार जनसांख्कीय मामले का हवाला देते हुए प्रवासी कामगारों में कटौती कर रही है। ऐसे में आगामी बैठक के बाद ही इस मुद्दे पर सरकार का रूख साफ हो सकता है।

kuwait-ministers-to-review-ban-list-of-32-countries

इस बीच, गुरुवार को एक आगामी बैठक के दौरान, स्वास्थ्य अधिकारी प्रतिबंध सूची पर देशों में कोरोनोवायरस संक्रमण की स्थिति और महामारी के प्रसार के संकेतक और उचित उपायों के बारे में एक विस्तृत रिपोर्ट मंत्रिपरिषद को सौंपेंगे।

kuwait-ministers-to-review-ban-list-of-32-countries

सूत्रों के अनुसार जारी इस लिस्ट पर सरकार स्वास्थ्य अधिकारियों के निर्णयों के आधार पर ही फैसला करेगा। संभवतः अगर कोरोना के मामलों में कमी आती है, तो इस लिस्ट से कई देशों के नाम हट सकते हैं। बता दे इस सप्ताह देश में नए कोरोनावायरस संक्रमणों की संख्या और नए एहतियाती कदम उठाने की आवश्यकता पर एक रिपोर्ट भी प्रस्तुत की जाएगी। इसके तहत ही सरकार अपने फैसले पर विचार करेगी।

 

एक नजर पूरी खबर 

  • कुवैत ने 32 देशों के कामगारों की एंट्री पर लगाया था बै
  • आज कुवैत मंत्रिपरिषद की बैठक में होगा इस मुद्दे पर विचार

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

अपना कमेंट दीजिए.