New Honor Pad 9
New Honor Pad 9

New Honor Pad 9: हॉनर कंपनी ने अपने इस टैबलेट को चीन में पहले ही अनवील कर दिया है और अब इस टैबलेट को हॉनर कंपनी भारत में लॉन्च करने की तैयारी में लगी है। इस टैबलेट को अब BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा गया है।

New Honor Pad 9: कीमत ₹18,690 से शुरू हो सकती है?

भारत में Honor Pad 9 की कीमत ₹18,690 से शुरू हो सकती है? और यह भारत के अंदर सितंबर 2024 महीने में ऑफिशियली लॉन्च किया जा सकता है। इसमें 8GB की रैम और 128GB की ऑन-बोर्ड इंटरनल स्टोरेज ऑफर की जाएगी।

New Honor Pad 9
New Honor Pad 9

8,300 mAh की बैटरी मिलेगी

इसके अंदर 12.1 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले मिलेगी, 120Hz के फास्ट रिफ्रेश रेट के साथ। स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिप सेट भी दिया जा सकता है। 13 MP का रीयर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा और 8,300 mAh की बैटरी मिलेगी।

मिड-रेंज सेगमेंट का किंग?

ओवरऑल, ऑनर का यह टैबलेट मिड-रेंज सेगमेंट में भारत के अंदर एंट्री करेगा, अच्छे बैलेंस फीचर के साथ, जिसमें परफॉर्मेंस भी काफी अच्छी मिलेगी। यह उनके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है? जो टैबलेट के साथ स्टाइलस को पसंद करते हैं।

Irfan is a renowned news expert dedicated to providing accurate and reliable information to readers who are passionate about cars, cricket, gadgets, and the Bollywood industry. With a commitment to Google's Expertise, Authoritativeness, and Trustworthiness (E-A-T) standards, Irfan ensures that his stories meet the highest industry practices for accuracy and credibility.

Leave a comment