रियाद पुलिस ने एक नौ लोगों के गिरोह को गिरफ्तार किया है, जो राजधानी के विभिन्न हिस्सों में गाड़िया चोरी करत थे। खबरों की माने तो यह लोग अब तक 16 वाहनों की चोरी कर चुके थे।

Saudi investigated

रियाद पुलिस के सहायक प्रवक्ता मेजर खालिद अल क्रेडीस ने इस मामले का खुलासा करते हुए कहा कि आठ सूडानी नागरिकों और एक मिस्र का नागरिक एक साथ मिलकर देश में जगह-जगह चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। इन्होंने अब तक 16 वाहन चोरी किए थे. ये वाहनों के पाट्स को अलग-अलग करके बेच देते थे। इनकी धरपकड़ के लिए पुलिस ने एक टीम का गठन किया।

 

गौरतलब है कि इनकी घरपकड़ के लिए आपराधिक जांच विभाग द्वारा एक सुरक्षा दल का गठन किया गया था, ताकि दोषियों को गिरफ्तार किया जा सके। इसी कड़ी में जांच के दौरान, टीम ने संदिग्धों की पहचान की और उनके ठिकाने पर छापा मार दिया। पुलिस ने उन कार्यशालाओं पर छापा मारा जहां संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया और फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है।

 

Update: सारे पकड़े गए प्रवासियों को सज़ा के बाद DEPORT करने का आदेश भी लागू और जारी हुआ.

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

अपना कमेंट दीजिए.