ट्रेन में यात्री को पिटते दिख रहे हैं टीटीई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा था जिसमें 2 लोग मिलकर एक यात्री की पिटाई करते दिख रहे थे। 2 जनवरी शुक्रवार को लोकमान्य तिलक मुंबई-जयनगर पवन एक्सप्रेस (11061) में यह घटना हुई थी। यह दोनों पीटने वाले आरोपी टीटीई हैं जिन्होंने एक यात्री को पीट दिया था। कभी किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

बिना टिकट के आरक्षित स्लीपर कोच में चढ़ गया था यात्री

बताते चलें कि मंडल के मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर रूट पर ढोली स्टेशन के पास यह घटना हुई थी जब टीटीई ट्रेन में टिकट चेक कर रहे थे। यात्री आरक्षित स्लीपर कोच में चढ़ गया था लेकिन टीटीई को टिकट नहीं दिखाना चाहता था। बहुत कहासुनी के बाद पता चला कि उसके पास टिकट ही नहीं है। इसके बाद धीरे धीरे उसे सीट से खींचकर मारा पीटा गया। दूसरा टीटीई भी आकर यात्री को पीटने लगा।

दोनों टीटीई को किया गया निलंबित

दोनों टीटीई को ऐसी हरकत करते देख एक व्यक्ति बीच-बचाव के लिए भी आया था। वीडियो के वायरल होने के बाद समस्तीपुर मंडल रेल प्रबंधक (डीआरएम) आलोक अग्रवाल ने इसकी जांच की और दोनों टीटीई को निलंबित कर दिया गया है। कहा गया है कि टीटी का काम यात्रियों से जुर्माना वसूलना है ना कि उनके साथ मारपीट और जोड़ जबरदस्ती करना।

 

 

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।