मध्य पूर्व क्षेत्र से बढ़ते यात्री यातायात के मद्देनजर, पूर्ण सेवा वाहक विस्तारा ने सोमवार को मुंबई और मस्कट के बीच अपनी नॉन-स्टॉप दैनिक उड़ानों का संचालन शुरू किया। यह इसका चौथा मध्य पूर्व उड़ान गंतव्य होगा।

 

 

उद्घाटन उड़ान रात 8:00 बजे मुंबई से उड़ी और रात 9:35 बजे मस्कट में उतरी। मस्कट से पहले, विस्तारा एयरलाइंस ने भी पिछले चार महीनों में खाड़ी शहर में अबू धाबी और जेद्दा से परिचालन शुरू किया था। विस्तारा दुबई और मुंबई के बीच अपनी दैनिक उड़ान भी संचालित करती है।

 

मात्र 1.5 घंटे में अरब.

विस्तारा एयरलाइंस के साथ यात्रा करने से यात्रियों और विदेश में रहने वालों को पॉकेट फ्रेंडली अनुभव मिलता है। भारत से अरब देशों की यात्रा पैकेज महज़ 4999 रुपये oneway में शुरू हो जाती हैं. वही समय की बात करे तो महज़ 1 घंटा 30 मिनट में विस्तारा एयरलाइन मस्कत से मुंबई का सफ़र पूरा कर लेता हैं.

चालू हैं Visa ऑन Arrival सुविधा.

अगर आप अरब देशों की यात्रा कर रहे हैं तो दुबई जैसे कई शहरों के लिए VISA on Arrival सुविधा उपलब्ध हैं. हालाँकि यह केवल टूरिस्ट लोगो के लिए मेनी हैं और ऐसे visa पर आप जा कर काम नहीं कर सकते हैं.

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

अपना कमेंट दीजिए.