दुबई से उड़ी flight जो केरल के कोझिकोड हवाई अड्डे पर विमान हादसे में हुए जान-माल के नुकसान के बारे में बताने की जरूरत नहीं है। हादसे में दो पायलट सहित 18 लोगों की मौ’ त हुई थी। इस हा”दसे से जुड़ी एक और बुरी खबर शुक्रवार को आई है।

विमान हादसे के बाद राहत व बचाव कार्य में शामिल हुए 22 अधिकारी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। मलप्पुरम जिले के स्वास्थ्य अधिकारी ने आज इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सभी कोरोना संक्रमित अधिकारी होम क्वारंटाइन में हैं, लेकिन अब यह खबर दुर्घटना के पीड़ितों में डरा रही है। हालांकि इस मामले में केरल सरकार किस तरह की कार्रवाई करेगी इसको लेकर अभी तक कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है।

गौरतलब है कि दुबई से कोझिकोड पहुंचा विमान हवाई अड्डे पर लैंडिंग के दौरान अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हुआ था, जिसमें विमान दो टुकड़ों में बंट गया था। विमान के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होने के कारण दो पायलट सहित कुल 18 लोगों की जान गई थी।

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

अपना कमेंट दीजिए.