वाहन चालकों के लिए जारी किया अलर्ट

दुबई में वाहन चालकों के लिए अलर्ट जारी किया गया है। Al Ittihad Road पर स्पीड लिमिट को कम किया गया है। Sharjah और Al Garhoud Bridge के बीच 100kmph से घटाकर 80kmph तक स्पीड लिमिट को कर दिया गया है। वहीं Al Ittihad Road के Sharjah-Dubai border पर नए स्पीड लिमिट को लागू किया गया है।

बताते चलें कि इस स्पीड लिमिट को Al Garhoud Bridge तक बढ़ाया गया है। वाहन चालकों को स्पीड लिमिट को लेकर सावधान रहने की हिदायत दी गई है और कहा गया है कि स्पीड रिडक्शन जोन की शुरुवात में रेड लाइन से मार्क किया जायेगा।

दुबई और शारजाह के बीच हजारों लोग करते हैं आवागमन

अधिकारियों के द्वारा इस बात की जानकारी दी गई है कि दुबई और शाहजहां के बीच हजारों लोग आवागमन करते हैं। नई स्पीड लिमिट को लागू करने का उद्देश्य इन्हीं वाहन चालकों की सुरक्षा सुनिश्चित करना है।

मंगलवार को Roads and Transport Authority (RTA) ने अपने बयान में इस बात की जानकारी दी है कि वाहन चालकों की सुरक्षा को लेकर यह फैसला लिया गया है।

 

6 Years of experience in journalism. Satyam holds journalism degree from patna J.D Women College. Satyam has been a sound voice for expats of India in mid-east and world. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *