संयुक्त अरब अमीरात में आज गुरुवार को कोविड-19 के 239 नए मामले सामने आए हैं.  इसके साथ ही एक व्यक्ति के देहांत होने की पुष्टि की गई हैं और 354 लोगों के ठीक होने की जानकारी दी गई है.

 लेकिन संयुक्त अरब अमीरात में आज जो आंकड़े सामने आए उसने एक आंकड़े ने पूरे संयुक्त अरब अमीरात में अलर्ट के रूप में मंत्रालय के तरफ से संदेश जारी करवा दिया है.

 

 ईद के मौके पर संयुक्त अरब अमीरात के कई परिवार इकट्ठा होकर मिलन समारोह कर रहे थे जिसके वजह से संयुक्त अरब अमीरात में संयुक्त अरब अमीरात के नागरिकों के बीच में कोविड-19 के मामले 30% एकाएक बढ़ गए हैं. 

 आज गुरुवार को संयुक्त अरब अमीरात के स्वास्थ्य मंत्री अब्दुल रहमान मोहम्मद  ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते वक्त कहा “ मैं आप लोगों के साथ हूं और हम लोगों ने 30%  लोकल नागरिक के भीतर कोविड-19 के इंफेक्शन बड़े हैं.  हम अपने संस्कृति की इज्जत करते हैं लेकिन वही हमें इस वक्त अपने छोटे,  बड़े,  और परिवार के तमाम लोगों के स्वास्थ्य सुरक्षा की जिम्मेदारी भी उठानी है पता आगे से ऐसी किसी प्रकार के प्रयोजनों को अगर हम सोच रहे हैं तो उसे स्थगित करना सबसे बेहतर होगा.”

 

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

अपना कमेंट दीजिए.