जागरूकता और ज्ञान के अभाव में कभी कभी ऐसी DURGHATNA हो जाती है जिसमे कई लोगों को परेशानी हो जाती है कुछ ऐसा ही अजमान में चार कामगार के साथ हुआ है, चारो काफी घा][यल हो गए हैं।मामला है कि एस्फाल्ट ट्रक के VISFOT से चार कामगार इसके चपे’टे में आ गये हैं।दरअशल घ[]टना स्थल पर ऑटो रिपेयर वर्कशॉप चल रही थी ।

मौके पर आग का रूप ले रही विस्फोट को पुलिस,firefighters और पारा मेडिक्स के द्वारा घटना को सुधार में लाया गया और साथ ही विस्फोट आग में बदलने से पहले ही कंट्रोल में ले ली गयी।मौके पर घायल चारो कामगारों को समय को ना गावाते हुए खलीफा हॉस्पिटल भेजा गया।

पुलिस की माने तो उनका कहना है कि जो घटना हुई है वो तब हुई जब कामगार वेल्डिंग वर्क कर रहे थे और तभी अचानक से एक आग की चिंगारी ट्रक के फ्यूल टैंक में लग गयी हालाँकि ट्रक उस वक़्त खली थी।

मामला को नजर में रखते हुए पुलिस ने जाँच पड़ताल शरू कर दी है और अजमान सिविल डिफेंस ने एक कंपेन शरू करेंगे जिसमे कामगारों को कैसे डील करना है वो सिखाया जायेगा।

GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment