Horwin ने लॉन्च किया गजब के डिजिटल और सेफ्टी फीचर्स वाला इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर

Horwin Senmenti Electronic Scooter: बढ़ते दौर के अनुसार आजकल बहुत सारी चीजें इलेक्ट्रॉनिक होने लगी है ऐसे में वाहन निर्माता कंपनियां भी नए नए फीचर्स के साथ अपने इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर का निर्माण कर रही हैं । ऐसे में Ola और Activa जैसी कंपनियों को टक्कर देने के लिए Horwin Senmenti Electronic Scooter मार्केट में लॉन्च हो चुका है जो कम बजट के अंदर विषय डिजिटल फीचर्स और आकर्षक डिजाइन के साथ मार्केट में उपलब्ध है। ऐसे में यदि आप भी एक नया स्कूटर लेना चाहते हैं तो यह इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर आपके लिए बेस्ट चॉइस होगा क्योंकि इसमें सेफ्टी फीचर्स के तौर पर एक कैमरा भी लगाया गया है।Horwin Senmenti Electronic Scooter नई टेक्नोलॉजी और आकर्षक डिजाइन के साथ बनाया गया है जो एक बार फुल चार्ज होने पर 300 किलोमीटर की रेंज दे देता है। ऐसे में यदि आप लंबी रेंज के लिए स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो यह स्कूटर अन्य कंपनियों की तुलना में कम बजट में अच्छी रेंज दे रहा है।

Horwin Senmenti Electric Scooter Features

Horwin कंपनी के इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में विशेष डिजिटल और टेक्निकल फीचर्स का इस्तेमाल हुआ है जहां इसमें सेफ्टी के तौर पर एक कैमरा लगाया हुआ है जो आसपास के चीजों को डिटेक्ट करने की क्षमता रखता है। जय इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 300 किलोमीटर की रेंज दे देता है जो इसे लंबी दूरी तय करने में सबसे बेस्ट स्कूटर बनाता है। साथी यह 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से किसी भी दूरी को तय कर सकता है।

Horwin Senmenti Electric Scooter Digital Features

इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ विशेष डिजिटल फीचर्स का इस्तेमाल किया हुआ है । जिसमें ऑटोमेटिक डिटेक्शन के लिए 30 से अधिक सेंसर का उपयोग हुआ है साथ ही में एक गजब के इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर मै अन्य कंपनियों के स्कूटर की तुलना में अधिक रेंज वाली लाइट का प्रयोग हुआ है जिससे रात के समय में यह स्कूटर अधिक सक्रिय रूप से चल पाएगा।

Horwin Senmenti Electric Scooter Price

यदि इन इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर की प्राइस की बात की जाए तो कंपनी ने अभी तक इसकी प्राइस का खुलासा नहीं किया है लेकिन विशेषज्ञों के अनुसार इसकी कीमत एक लाख के करीब हो सकती हैं । ऑन रोड इस स्कूटर की कीमत अपने डिजिटल फीचर्स के अनुसार ₹115000 के करीब तक पहुंच जाएगी ।

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।