KIA Sonet: सेफ्टी से रिलेटेड बहुत ही बड़ा अपडेट मिलने वाला है

किया कंपनी की तरफ से इंडियन कार मार्केट में ऑफर की जाने वाली KIA Sonet गाड़ी में आपको बहुत जल्द सेफ्टी से रिलेटेड बहुत ही बड़ा अपडेट मिलने वाला है, और इस गाड़ी में सेफ्टी से रिलेटेड और क्या-क्या फीचर्स अपडेट मिलने वाले हैं आपको इससे KIA Sonet गाड़ी में वह इस आर्टिकल में अच्छी तरीके से मेंशन किया गया है, आपको इस गाड़ी में 1197 cc का इंजन 81.86 bhp, Manual Transmission और पेट्रोल इंजन और 18.4 Kmpl की माइलेज मिल जाती है।

KIA Features Update

जो इस गाड़ी में सेफ्टी के बाद तीन और फीचर अपडेट मिलेंगे उनमें पहला फीचर Adjustable Rear Headrests मिलेंगे आपको इस गाड़ी के इंटीरियर में, और यह फीचर अपडेट सभी स्टैंडर्ड वेरिएंट्स में मिलेगा, और Adjustable Rear Centre Headrest मिलेगा और यह फीचर अपडेट सभी स्टैंडर्ड वेरिएंट्स में मिलेगा, और आपको Alexa connectivity मिलेगी KIA Connect के लिए, क्योंकि किया कंपनी ने इस फीचर को ऑलरेडी इंट्रोड्यूस किया हुआ है, आपको यह फीचर अपडेट HTX+ GTX+ और X-line ही वेरिएंट में मिलेगा।

Main Other Safety Features

किया कंपनी की इस किया सोनेट गाड़ी के अगर और सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसके base वेरिएंट में जो सेफ्टी फीचर्स ऑफर किए जाते हैं उनमें Anti-Lock Brake System और सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक्स, चाइल्ड सेफ्टीलॉक्स, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, साइड एयरबैग-फ्रंट, डे एंड नाइट रियर व्यू मिरर, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, और 4 एयरबैग आपको इस गाड़ी में ऑफर किए जाते हैं।

Main Safety Update

पहला फीचर अपडेट जो इस Sonet गाड़ी में मिलेगा, वह Electronic Stability Control (ESC) का फीचर अपडेट मिलेगा, और यह स्टैंडर्ड रहेगा सारे Diesel Engine वैरीअंट के लिए, और दूसरा ISOFIX Child Seat Anchorags फीचर अपडेट मिलेगा, यह भी स्टैंडर्ड रहेगा सभी वेरिएंट्स के लिए, और तीसरा 3-point Rear Center Seatbelt फीचर अपडेट मिलेगा, यह भी स्टैंडर्ड रहेगा सभी वेरिएंट्स के लिए।

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment