उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी

राशन कार्ड का लाभ उठाने वाले उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी है। इस योजना का लाभ लाखों लोग उठा रहे हैं। देश में जरूरतमंद के लिए यह योजना काफी मददगार साबित हुई है। राशन कार्ड धारकों को इसकी मदद से मुफ्त में राशन की व्यवस्था की जाती है। इसी से संबंधित एक और खबर सामने आ रही है जिसमें उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी है।

उपभोक्ताओं के अकाउंट में सरकार की तरफ से 1000-1000 रुपए भेजे जाएंगे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राशन कार्ड का लाभ उठाने वाले उपभोक्ताओं के अकाउंट में सरकार की तरफ से 1000-1000 रुपए भेजे जाएंगे। यह सुविधा तमिलनाडु सरकार की तरफ से दी जाएगी। इससे ग्राहकों को काफी लाभ मिलने वाला है।

हर साल दिए जाते हैं उपहार 

दरअसल यह सेवा जरूरतमंदों को पोंगल पर्व के अवसर पर दी जा रही है। तमिलनाडु सरकार की तरफ हर साल पोंगल पर्व के मौके पर इस तरह का उपहार दिया जाता है। राशन कार्ड उपभोक्ताओं को हर साल पोंगल के मौके पर कुछ न कुछ दिया जाता है। इस साल सरकार ने 1000-1000 रुपए देने का फैसला किया है। रुपए के अलावा उन्हें चावल भी दिए जाएंगे।

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment