Thar vs Jimny: मारुति सुजुकी कंपनी ने अपनी नई ऑफ-रोड की गाड़ी Jimny को इंडियन कार मार्केट में लॉन्च कर दिया है और इस गाड़ी की स्टार्टिंग प्राइस 12.74 लाख है और इंडियन कार मार्केट में यह गाड़ी महिंद्रा थार और फोर्स गुरखा को कड़ी टक्कर देगी और इस आर्टिकल में, हम इस गाड़ी का प्राइस कंपैरिजन करेंगे महिंद्रा थार के साथ।

Thar vs Jimny के मैनुअल ट्रांसमिशन का प्राइस कंपैरिजन

मारुति सुज़ुकी Jimny के Zeta MT वेरिएंट की कीमत 12.74 लाख से शुरू होती है और Alpha MT वेरिएंट की कीमत 13.69 लाख से शुरू होती है, वहीं महिंद्रा थार के AX (O) Petrol MT सॉफ्ट टॉप वेरिएंट की कीमत 13.87 लाख से शुरू होती है और LX Petrol MT हार्ड टॉप वेरिएंट की कीमत 14.56 लाख से शुरू होती है।

ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का प्राइस कंपैरिजन

मारुति जिम्नी के ऑटोमेटिक वेरिएंट Zeta की कीमत 13.94 लाख से शुरू होती है और Alpha ऑटोमेटिक वेरिएंट की कीमत 14.89 लाख से शुरू होती है वहीं महिंद्रा थार के ऑटोमेटिक वेरिएंट LX कन्वर्टिबल सॉफ्ट टॉप वेरिएंट की कीमत 16.02 लाख से शुरू होती है, LX हार्ड टॉप वेरिएंट की कीमत 16.10 लाख से शुरू होती है।

सिर्फ पेट्रोल इंजन का प्राइस कंपैरिजन

इस कंपैरिजन में प्राइस के मामले में मारुति सुजुकी कंपनी की Jimny जीत गई है, मारुति सुजुकी कंपनी की Jimny गाड़ी डीजल इंजन के साथ ऑफर नहीं की जाती, तो उसका प्राइस कंपैरिजन नहीं किया है और महिंद्रा थार डीजल में ऑफर की जाती है, इसलिए इस प्राइस कंपैरिजन में दोनों ही गाड़ी के पेट्रोल इंजन के प्राइस का कंपैरिजन करा है।

Jimny और Thar का माइलेज कंपैरिजन

महिंद्रा की Thar गाड़ी के मैनुअल पैट्रोल वेरिएंट की माइलेज 15.2 kmpl है और ऑटोमेटिक पैट्रोल वेरिएंट की माइलेज भी 15.2 kmpl की है और वहीं पर दूसरी और Jimny के मैनुअल पैट्रोल वेरिएंट की माइलेज 16.94 kmpl है और Jimny के पैट्रोल ऑटोमेटिक वेरिएंट की माइलेज 16.39 kmpl की है, माइलेज के मामले में भी मारुति सुजुकी Jimny ने बाजी मारी है।

Irfan is a renowned news expert dedicated to providing accurate and reliable information to readers who are passionate about cars, cricket, gadgets, and the Bollywood industry. With a commitment to Google's Expertise, Authoritativeness, and Trustworthiness (E-A-T) standards, Irfan ensures that his stories meet the highest industry practices for accuracy and credibility.

Leave a comment